Hindu vs Muslim

गुजरात दंगो में 790 मुसलमान मरे थे….. मालूम है भागलपुर दंगों में कितने मुसलमान मरे थे?? 2000 से ज्यादा. मालूम है सरकार किसकी थी केंद्र और राज्य में?? मोदी के पहले गुजरात में कितने दंगे हुए पता भी है?? कितने मारे गए पता भी है?? किसकी सरकारें थी पता है?? जरा पढ़ा लिखा करो, इंटरनेट पर सर्च करो तब पता लगेगा कि कांग्रेसियों ने कितने थोक में मुसलमान मारे है. मोदी मोदी चिल्लाते हो, मोदी के राज में एक दंगे के बाद दूसरा हुआ अब तक? खुद दूसरों को ऊँगली करते हो, जब दूसरे घरों से निकल कर पीटते हैं तो रहम रहम चिल्लाते हो. किसने कहा था गोधरा में ट्रेन में आग लगाकर निर्दोष हिन्दुओं को जलाने को??
.
मुसलमानो को जो सिखा पढ़ा दो वही चिल्लाने लगते हैं अपनी अकल है नहीं तो लगाएं कहाँ से.…… एक आदमी ने कहा कि अल्लाह ने पूरी दुनिया बनायीं, इतना ताकतवर है अल्लाह, पर पैगम्बर नहीं बना पाया, मैं आखिरी हूँ. मान लिया भाई लोगों ने.……एक आदमी ने कहा धरती चपटी है मान लिया भाई लोगों ने.………जनाब सूरज मगरिब में कीचड में डूबता है, मान लिया भाई लोगों ने, ………. 1400 साल पुराने आशाराम ने कहा कि मेरे भक्तों को जन्नत नसीब होगी बाकी सब काफ़िर, मान लिया भाई लोगों ने.……… मुझ पर ईमान लाने वाले ईमानदार और बाकी सब बेईमान, मान लिया भाई लोगों ने………. ईमान वालो, बहन से शादी कर लो ताकी घर का पैसा घर मे ही रहे, मान लिया भाई लोगों ने………. मेरे चेलों को मैं बकरे के साथ सेक्स करने की इजाजत देता हूँ, मान लिया भाई लोगों ने………. भूख लगे बीवी को मार के खा सकते हों, मान लिया भाई लोगों ने………. जन्नत में 72 हूरें मिलेंगी, वो भी वर्जिन, मान लिया भाई लोगों ने.
.
हिन्दुओ के देवी देवताओं को पूजते हो, वो भी हिन्दुओं की तरह से ही पूजते हो और हिन्दुओ और उनके देवी देवताओं को गालियां देते हो.
.
.
बिना सिले दो कपड़ों में सर मुड़ा कर हिन्दु अपने देवों के सात चक्कर लगाते है? और कौन सी कौम इसकी नक़ल करती है?
.
हिन्दू शिव जी की तीर्थ यात्रा पर जाते हैं और गंगा जल लाते हैं, कौन सी कौम इसकी नक़ल करती है और संगे अस्वद (अश्वेत) को चूमती है एवं जमजम का पानी लाती है??
.
हिन्दू आठ अंगों को जमीन पर लगा कर नमन करते है और कौन सी कौम है जो उसकी नक़ल कर नमाज करती है??
.
हिन्दू दोनों हाथो को मिलाकर हजारों सालों से सुबह उठते ही देखती है और चेहरे पर फेरती है और कौन सी कौम है जो उसकी नक़ल करती है???
.
हिन्दुओं के प्रथम देवी देवता ब्रम्हा और सरस्वती हैं और कौन सी कौम नक़ल में अब्राहम और सारा को प्रथम मानती है???
.
हिन्दू शिवजी का व्रत सूर्योदय से सूर्यास्त तक बिना कुछ खाए-पिये रखते आए हैं हजारों सालों से और कौन सी कौम उसकी नक़ल कर रही है??
.
हिन्दू अपने शमशान के देव शिव जी की बारात निकालते आये हैं हजारों सालों से.……… कौन सी कौम कब्रस्तान में शबे बारात मनाती है नक़ल कर के??
.
हिन्दुओं का कैलेंडर चाँद और उसकी तिथियों पे चलता आया है हजारों सालों से और कौन सी कौम उसकी नक़ल कर रही है???
.
भाई लोग, तुम इतने महान हो और तुम्हारा धर्म इतना ही अच्छा है तो दुनिया का मालिक तुमसे नाराज़ क्यों है? तुम्हारी कौम पूरी दुनिया में सबसे गरीब क्यों है? (अरब कंट्रीज़ का उदाहरण मत देना वो तेल का पैसा खा रहे हैं, दिमाग और मेहनत का नहीं). तुम्हारी कौम में इतनी जहालत क्यों है? क्यों तुम्हारी कौम ने दुनिया को कुछ भी अच्छा नहीं दिया?? क्यों तुम्हारी कौम को एक भी रिसर्च का नोबेल नहीं मिला?
.
क्या कोई साजिश चल रही है बेचारे मुसलमानो के खिलाफ पूरी दुनिया में??
.
हिन्दुओं के विरोध में हो कोई पूरी दुनिया में, तो बताओ.… बौद्धों को मार रहा हो कोई, तो बताओ.
.
या अपनी ही जहालत का शिकार हो रहे हैं और पूरी दुनिया में मार खा रहे हैं.… क्या यह झूठ है????
.
तुम्हे मालूम नहीं क्या? कल रात सपने में अल्लाह ने मुझे कहा कि अब मेरे पास पैगम्बरों की कमी खत्म हो गई है और मैं नए पैगम्बर बनाने लायक हो गया हूँ इसलिए मैं आपको पैगम्बर बना रहा हूँ, मेरा चेला बनोगे तो 144 हूरें मिलेंगी, धरती गोल मिलेगी, सूरज पूरब से उगेगा पश्चिम मेँ कीचड मेँ नहीँ डूबेगा, शरीर का कोई अंग कटवाना नहीँ पड़ेगा, लूट के पैसे खाने की आदत नहीँ डाली जाएगी, अपनी बहनो से शादी नहीँ करनी पड़ेगी, अपने घर की महिलाओं के साथ दूसरों की महिलाओं की इज्जत करना सिखाया जाएगा, सरकारी स्कीमों के पैसे कैसे हड़पना ये भी नहीँ सिखाया जाएगा, इज्जत के साथ कैसे जिंदगी जी जाती है ये सिखाया जाएगा.

 

#saurabhyadavceo

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s